SurveyJury.com पर Survey करके हजारों रुपये/महीनें कैसे कमाएं? देखें और जॉइन करें! - Mysurejobs

info

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, May 16, 2020

SurveyJury.com पर Survey करके हजारों रुपये/महीनें कैसे कमाएं? देखें और जॉइन करें!

हर कोई जानता है कि समय ही धन है, लेकिन इसे कैसे बनाया जाए या इसे पैसे में कैसे बदला जाए, यहां पैसे बदलने के लिए कई तरीके हैं, लेकिन सोचिए अगर आपका विचार ऐसा कर सकता है, तो यह हर किसी के लिए एक आसान तरीका होगा।  यह बहुत आसान है

वैश्विक ब्रांडों के साथ एक पैसा निवेश के बिना ऑनलाइन पैसे कमाएँ,

 अपनी राय कभी भी, कहीं भी साझा करें।

HOW IT WORKS (यह कैसे काम करता है?)

 नीचे दिए गए चरणों का पालन करें और $ 0.50 से $ 75 या अधिक प्रति सर्वेक्षण अर्जित करें।

SurveyJury को SUBSCRIBE करें:
 220000 से अधिक लोग गलत नहीं हो सकते हैं, अपनी सर्वेक्षण कमाई को अधिकतम करने के लिए नवीनतम भुगतान किए गए सर्वेक्षण अपडेट और युक्तियां प्राप्त करने के लिए अपने सक्रिय ईमेल को SurveyJury के साथ पंजीकृत करें।

आपको सर्वेक्षण में शामिल क्यों होना चाहिए?
 पंजीकरण फ़ॉर्म को पूरा करके, आप इंटरनेट के प्रमुख बाज़ार अनुसंधान पैनल निर्देशिका में से एक में खुद को दर्ज करेंगे।
  एक पैनलिस्ट के रूप में, आप दुनिया भर की कंपनियों की उपभोक्ताओं की जरूरतों और विचारों का प्रतिनिधित्व करेंगे।
आपकी भागीदारी और प्रतिक्रिया कई कंपनी के उत्पादों और सेवाओं को आकार देगी और उन्हें आपकी आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए नए विचारों को विकसित करने में मदद करेगी।

Join सर्वेक्षण पैनल
 भुगतान किया सर्वेक्षण पैनल के साथ मुफ्त में साइन अप करके बस पैसा कमाएं।  अपने जनसांख्यिकीय स्थान के अनुसार कम से कम 10 अनुशंसित पेड पैनल में शामिल हों।
पेड सर्वे पैनल्स से जुड़ें।

 "कुछ श्रेणियों के साथ मुफ्त में साइन अप करके बस पैसा कमाएं"
My Country Panel (मेरा देश पैनल):
 चाहे आप ऑनलाइन सर्वेक्षण में नए हों या पहले किए गए हों, आप वैध सर्वेक्षण पैनलों की तलाश में हो सकते हैं।

Panels by Rewards (पुरस्कार द्वारा पैनल):
 आपके पास पेपाल, गिफ्ट कार्ड्स, चेक, ऑनलाइन फंड ट्रांसफर, स्वीपस्टेक या कई अन्य तरीकों से अपनी कमाई को भुनाने का विकल्प है।

Role Based Panels (भूमिका आधारित पैनल):
 $ 5 और $ 50 या अधिक के बीच अपनी राय के लिए भुगतान करने के लिए, बस हमारे पैनल की सूची के माध्यम से ब्राउज़ करें और उन लोगों को ले जाएं जो आपको सबसे अधिक साज़िश करते हैं।

Mobile Survey Panels (मोबाइल सर्वे पैनल्स):
 मोबाइल पेड सर्वे पैनल "] एक सक्रिय प्रतिभागी के रूप में, $ 3 से $ 12 या उससे अधिक कमाएं जिसे आप उपहार कार्ड के लिए भुना सकते हैं या अपने पेपैल खाते में पैसे भेज सकते हैं।

Paid Trails Panels (paid ट्रेल्स पैनल):
 अपने समय को स्वयं सेवा करने के लिए धन्यवाद के रूप में, प्रत्येक चिकित्सा या उपभोक्ता परीक्षण के लिए जो आप लेते हैं, आपको प्रति दिन कम से कम $ 50 या $ 300 प्राप्त होगा।

Focus Groups Panels  (फोकस समूह पैनल):
 आपकी राय महत्वपूर्ण है और क्योंकि आप अपना समय समर्पित करते हैं, तो आप उस प्रत्येक फ़ोकस समूह के लिए $ 50 या उससे अधिक का भुगतान करेंगे, जिसमें आप भाग लेते हैं।

Mystery Shoppers Panels (मिस्ट्री शॉपर्स पैनल्स):
 मिस्ट्री शॉपर के पेड पैनल्स "] यह भुगतान करता है! एक मिस्ट्री शॉपर के रूप में आप कहीं से भी $ 300 से $ 2000 या अधिक एक महीने तक नकद और मुफ्त में कमाने की उम्मीद कर सकते हैं।

 Panels For Teens (किशोरों के लिए पैनल):
 पेड सर्वे पैनल फॉर टीन्स ”] पेड सर्वे पैनल केवल वयस्कों को ही लक्षित करते थे, लेकिन शुक्र है कि अधिक से अधिक पैनल ने किशोरों के लिए पैसे के लिए ऑनलाइन सर्वेक्षण की पेशकश शुरू कर दी है।

 "इच्छाओं को रोको और करना शुरू करो"

Take surveys:
 अपनी प्रोफ़ाइल अपडेट करें, पैनल आपको सर्वेक्षणों से मिलेंगे, सर्वेक्षण आमंत्रण प्राप्त करेंगे और जैसे ही आप कर सकते हैं, खुले सर्वेक्षण में भाग लेंगे।
सर्वेक्षण पैनल उन पैनलिस्ट से सर्वेक्षण का मिलान करते हैं जो विशिष्ट प्रोफ़ाइल मानदंडों को पूरा करते हैं।  अपनी प्रोफ़ाइल को अद्यतित रखकर, आप भुगतान किए गए सर्वेक्षणों में आमंत्रित होने की संभावना बढ़ाते हैं।

पुरस्कार अर्जित करें:
 अपने भुगतान किए गए सर्वेक्षण को पूरा करें और नकद, ई-उपहार कार्ड, अंक, स्वीपस्टेक और कई अन्य तरीकों से अपने पुरस्कार अर्जित करें।
आपके पास अमेज़न उपहार कार्ड, पेपाल क्रेडिट, AAdvantage मील, चेक, ऑनलाइन फंड ट्रांसफर (EFT) या हमारे मासिक $ 1000 स्वीपस्टेक में प्रवेश का विकल्प है।
कई सर्वेक्षणों में केवल 10-15 मिनट लगते हैं, लेकिन सर्वेक्षण में इनाम अधिक होता है।

 यदि आप अपनी राय साझा करने के लिए पुरस्कार अर्जित करने में रुचि रखते हैं तो आज ही साइन अप करें।

भुगतान प्राप्त करना:
 भुगतान किए गए सर्वेक्षण पैनल के खाते से अपनी कमाई को पेपाल paypal.com, चेक या नेट बैंकिंग के माध्यम से अपने बैंक खाते में जमा करें और स्थानांतरित करें।

  ट्रांसफर कैश इन paypal;
  ऑफ़लाइन चाहते या अपने पैसे को अपने बैंक खाते में स्थानांतरित करें।
  जैसे ही आप भुगतान की सीमा पर पहुँचे, आप पेपाल द्वारा अपनी कमाई को भुना सकते हैं और आप अपने निवेश का उपयोग ऑनलाइन खरीदने या अपने बैंक खाने में स्थानांतरित करने के लिए कर सकते हैं।

  अपने अंकों को बदलने के लिए नकद या उपहार प्राप्त करें:
  सर्वेक्षण बिंदु पूरक या उपहार कार्ड में परिवर्तनशील होते हैं।
  कभी-कभी आप अपनी राय के लिए अंक अर्जित करेंगे जो नकद या पुरस्कार में हस्तांतरणीय हैं।  आप अपनी कमाई को पेपाल या चेक द्वारा नकद में जमा कर सकते हैं और उपहार कार्ड द्वारा  प्राप्त कर सकते हैं।
यह post आपको कैसी लगी please comment box में  जरूर लिखें।
Thanks

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot