mobrog.com से ONLINE SURVEY करके हजारों रुपये/महीनें कैसे कमाएं? - Mysurejobs

info

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, May 16, 2020

mobrog.com से ONLINE SURVEY करके हजारों रुपये/महीनें कैसे कमाएं?

सर्वेक्षण विज्ञान और बाजार अनुसंधान के क्षेत्रों से हैं।  शोधकर्ताओं और कंपनियों को आपकी राय सुनने में रुचि है ताकि वे अपने उत्पादों और सेवाओं को और विकसित कर सकें।

MOBROG क्या है?
 MOBROG SPLENDID RESEARCH GmbH द्वारा प्रदान की जाने वाली एक सेवा है जो व्यक्तियों को ऑनलाइन सर्वेक्षण के लिए प्रतिभागियों के रूप में पंजीकरण करने की अनुमति देती है - बिना किसी दायित्व के। 
 आपको MOBROG सर्वेक्षणों में भाग लेने के लिए ईमेल द्वारा आमंत्रित किया जाएगा।  आप ऑनलाइन प्रश्नावली या मोबाइल फोन ऐप के माध्यम से तुरंत कुछ सर्वेक्षणों में भाग ले सकते हैं।
 आपके द्वारा पंजीकृत होने के बाद, mobrog आपको ईमेल द्वारा ऑनलाइन सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।  आमंत्रण ईमेल में आपको सर्वेक्षण विषय के संक्षिप्त विवरण के साथ प्रश्नावली का लिंक मिलेगा।
  जैसे ही आप लिंक पर क्लिक करते हैं, सर्वेक्षण शुरू हो जाता है: आपसे ऐसे प्रश्न पूछे जाएंगे, जिनका आप केवल विकल्प पर क्लिक करके या पाठ दर्ज करके उत्तर दे सकते हैं।
 आपके उत्तरों को मूल्यांकन प्रक्रिया के लिए अनाम बनाया जाएगा, जिसका अर्थ है कि आपकी गोपनीयता हर समय सुरक्षित है।
  आपके द्वारा mobrog आपूर्ति की जाने वाली व्यक्तिगत जानकारी का उपयोग केवल आपको सर्वेक्षण प्रतिभागी के रूप में चुनने के लिए किया जाता है।  हम इस सूचना को तृतीय पक्षों को नहीं देंगे।
 सर्वेक्षण में आपके द्वारा अर्जित धन को mobrog आपके सदस्य खाते में जमा करेंगे।  आप इसे paypal  के माध्यम से withdraw कर सकते हैं।

MOBILE SURVEYS

कंपनियां और अकादमिक शोधकर्ता आपकी राय सुनना चाहते हैं ताकि वे नए उत्पादों को विकसित कर सकें और अपने मौजूदा उत्पादों और सेवाओं में सुधार कर सकें।
  mobrog ऐप का उपयोग करके, आप दिलचस्प सर्वेक्षणों में भाग ले सकते हैं और अपनी भागीदारी के साथ पैसा कमा सकते हैं।  कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह किस समय है या आप कहां हैं।

 MOBROG सर्वेक्षण बहुत आसान हैं:

 ऐप स्टोर से हमारा मुफ्त ऐप डाउनलोड करें।

 ऐप में अपनी प्रोफ़ाइल में अपने और अपने हितों के बारे में विवरण दर्ज करें।

 ऐप का उपयोग करके सर्वेक्षण में भाग लें और अपनी राय के लिए भुगतान करें।

 यह कैसे काम करता है?

 जैसे ही आप लिंक पर क्लिक करते हैं, सर्वेक्षण शुरू हो जाता है।आपसे ऐसे प्रश्न पूछे जाएंगे, जिनका आप केवल विकल्प पर क्लिक करके या पाठ दर्ज करके उत्तर दे सकते हैं।

 आपके उत्तरों को मूल्यांकन प्रक्रिया के लिए अनाम बनाया जाएगा, जिसका अर्थ है कि आपकी गोपनीयता हर समय सुरक्षित है।  आपके द्वारा mobrog को आपूर्ति की जाने वाली व्यक्तिगत जानकारी का उपयोग केवल आपको सर्वेक्षण प्रतिभागी के रूप में चुनने के लिए किया जाता है।  mobrog इस सूचना को तृतीय पक्षों को नहीं देंगे।

 सर्वेक्षण में आपके द्वारा अर्जित धन को mobrog आपके सदस्य खाते में जमा करेंगे।  आप इसे paypal के माध्यम से    withdraw लेे सकते हैं।

MOBROG SURVEYS रॉक!
 mobrog सर्वेक्षणों में भागीदारी के दोनों तरीके आपको दुनिया के बारे में अपनी राय बताने, उत्पादों और सेवाओं में सुधार करने और निश्चित रूप से, पैसा कमाने में सक्षम बनाते हैं।  आप  paypal  उपयोग करके पैसे को सुरक्षित और आसानी से भुना सकते हैं।

 डेटा सुरक्षा mobrog लिए बहुत महत्वपूर्ण है।  अन्य रोचक राय के चुनावों में भाग लेने के लिए आपको आमंत्रित करने के एकमात्र उद्देश्य के लिए mobrog आपको दी गई जानकारी का उपयोग करते हैं।
Register here:

 MOBROG इंडिया ऑनलाइन पैनल में पंजीकरण करें और ऑनलाइन सर्वेक्षणों का जवाब देने के लिए भुगतान करें।

 भारत में साइन अप करें:

 औसतन हम प्रति सर्वेक्षण 30 और 250 INR के बीच भुगतान कर रहे हैं।

क्या आपको हर Survey में भाग लेना है?
 MOBROG हमेशा खुश हैं, यदि आप एक निमंत्रण स्वीकार करना चाहते हैं और MOBROG के साथ अपनी राय साझा करना चाहते हैं!
 लेकिन निश्चित रूप से, आपको हर सर्वेक्षण में भाग नहीं लेना होगा।  यह प्रत्येक सर्वेक्षण के लिए तय करना है कि आप हिस्सा लेना चाहते हैं या नहीं।
 आपको यह बताने की आवश्यकता नहीं है कि क्या आप छुट्टी पर जा रहे हैं या यदि आप बीमार हैं।

आप ऑनलाइन कितने सर्वे में कैसे शामिल होंगे?
 MOBROG यह नहीं बता सकते कि आपको कितने निमंत्रण प्राप्त होंगे।  MOBROG आपको यह भी नहीं बता सकते हैं कि वास्तव में आप उन्हें कब प्राप्त करेंगे।
 निमंत्रणों की संख्या उस देश पर बहुत निर्भर करती है जिसमें आप रहते हैं - सर्वेक्षण कुछ देशों में दूसरों की तुलना में अधिक बार आयोजित किए जाते हैं।  प्रतिभागियों को यादृच्छिक रूप से भी चुना जाता है, या उम्र, लिंग, शिक्षा के स्तर, पेशे, रहने की जगह आदि के आधार पर पूर्व चयन हो सकता है। यह ग्राहकों द्वारा निर्धारित लक्ष्य समूह की आवश्यकताओं पर निर्भर करता है।
 MOBROG अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी प्रोफ़ाइल को पूरी तरह से पूरा करें और अपने विवरणों को हमेशा अपडेट रखें।  यह MOBROG को यह सुनिश्चित करने की अनुमति देगा कि आपको अधिक चुनिंदा सर्वेक्षणों के लिए आमंत्रित किया गया है।
 ऐसा भी हो सकता है कि MOBROG के निमंत्रण आपके स्पैम फ़ोल्डर में समाप्त हो जाएं। 
इसलिए कृपया अपने स्पैम फ़ोल्डर को नियमित रूप से जांचें या उसके अनुसार सेटिंग्स समायोजित करें।  आप सुरक्षित पते पर अपनी पता पुस्तिका में team@mobrog.com जोड़ना चाहते हैं।

Survey किस विषय पर होंगे?
 MOBROG के सर्वेक्षण ऑनलाइन प्रश्नावली के माध्यम से आयोजित किए जाते हैं और वे कई विषयों से हो सकते हैं।  सर्वेक्षण आपकी प्राथमिकताओं, कुछ उत्पादों के बारे में आपकी राय या विज्ञापन के बारे में आपकी राय के बारे में हो सकते हैं।  कंपनियां परिणामों का उपयोग करेंगी, उदाहरण के लिए, नए उत्पादों को विकसित करने के लिए या अपने आप जैसे उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं के अनुकूल।
 MOBROG ऐप का उपयोग करते समय आपको ईमेल या पुश सूचनाओं के माध्यम से हमारे सर्वेक्षणों में आमंत्रित किया जा सकता है।  यदि आपको ईमेल द्वारा आमंत्रित किया जाता है, तो आप सर्वेक्षण लिंक पर क्लिक करने के तुरंत बाद आरंभ कर सकते हैं: आपसे ऐसे प्रश्न पूछे जाएंगे, जिनका उत्तर आप टेक्स्ट पर क्लिक करके या उत्तर देकर दे सकते हैं।  यदि आप किसी आमंत्रण से चूक गए हैं, तो आप कभी-कभी अपने खाते में लॉग इन कर सकते हैं।  यदि आपको पुश अधिसूचना द्वारा आमंत्रित किया जाता है, तो आप तुरंत सर्वेक्षण लिंक पर क्लिक करने में सक्षम हैं और अपने स्मार्टफोन का उपयोग करके सर्वेक्षण का उत्तर आसानी से दे सकते हैं।
आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए कितना पैसा मिलेगा?
 हाँ!  आपको हमारे ऑनलाइन सर्वेक्षण में भाग लेने या MOBROG ऐप के माध्यम से भुगतान मिलेगा।  सर्वेक्षण आमंत्रण में हम आपको बताएंगे कि यदि आप सफलतापूर्वक भाग लेते हैं तो आप कितना पैसा कमाएंगे।
 कृपया ध्यान दें कि भुगतान प्राप्त करने के लिए आपको संपूर्ण सर्वेक्षण पूरा करना होगा।  यदि यह सर्वेक्षण की शुरुआत में पता चला है कि आप सभी के बाद आवश्यक लक्ष्य समूह से मेल नहीं खाते हैं या आपकी विशेषताओं के साथ पर्याप्त संख्या में लोगों ने पहले ही भाग ले लिया है, तो वास्तविक सामग्री को शुरू करने से पहले सर्वेक्षण बाधित हो जाएगा।  नतीजतन, सर्वेक्षण को पूरी तरह से पूरा नहीं माना जाता है।
यह पोस्ट आपको कैसी लगी कृपया अपने अनुभव नीचे comment बॉक्स में साझा करें।
Thanks

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot